राहुल गांधी के लद्दाख दौरे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा-“PM के कार्यकाल में लद्दाख की तस्वीरें कितनी अच्छी हो गई”

 KNEWS DESK- कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने लद्दाख यात्रा को लेकर सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी ने बीते शनिवार को लद्दाख  में बाइक राइड कर पैंगोग झील गए थे। इस दौरान पोस्ट की गई फोटो की 2012 की कुछ फोटो से तुलना करते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में लद्दाख की तस्वीरें कितनी अच्छी हो गई हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी की PM  के नेतृत्‍व में हिमालय क्षेत्र में बनाई गई शानदार सड़कों को बढ़ावा देने के लिए धन्यावाद बोला है।  रिजिजू ने बोला कि ‘एक्स’ पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसने उन्हेने लिखा है कि इससे पहले राहुल गांधी ने यह भी दिखाया है कि कश्मीर घाटी में पर्यटन कैसे फलफूल रहा है और सभी को याद दिलाया कि हमारा “राष्ट्रीय ध्वज” अब श्रीनगर के लाल चौक पर शांतिपूर्वक फहराया जा सकता है। तो वही संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने ‘एक्स’ पर कहा हा कि “लेह और लद्दाख में अनुच्छेद 370 के बाद के घटनाक्रम को देखने व उसका प्रसार करने के लिए राहुल गांधी ने खुद घाटी की यात्रा की है। हम उनकी सड़क यात्रा की तस्वीरें  देखकर उत्साहित और प्रसन्न हैं।

दृश्य के जरिए बताने का किया प्रयास

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने पलटवार करते हुए कहा है कि हम शाहरुख खान की 2012 में आई फिल्म “जब तक है जान” के दृश्य के जरिए बताने की कोशिश की है पहले भी वैसी ही सड़क थी। राहुल  इस समय लद्दाख दौरे पर हैं। वह गुरुवार को 2 दिवसीय दौरे पर लेह पहुंचे और बाद में पैंगोंग झील नुब्रा घाटी व कारगिल जिले को कवर करने के लिए क्षेत्र में अपने प्रवास को 4 दिनों तक बढ़ाने का फैसला किया है।  इससे पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू कश्मीर का दौरा किया था।

About Post Author