Nora Fatehi ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटो शूट, फैंस तस्वीरें देख हुए नोरा के दीवाने

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक नोरा फतेही अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेती है, उन्होंने हाल ही में अपना न्यू फोटो शूट कराया, जिसमे वह बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही है।

नोरा फतेही की ये नई तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की हैं। फैनक्लब पर नोरा की ये फोटोज वायरल हो रही हैं। फोटोज में नोरा साटिन मेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। नोरा थाई-हाई मेक्सी ड्रेस में गॉर्जियस डीवा लग रही हैं. फोटोज में नोरा के किलर पोज और बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई कर दिया है. फैंस नेरा की तस्वीरों पर अपना दिल हार रहे हैं।

नोरा ने सेक्सी-सिलिंग ड्रेस के साथ अपने मेकअप को न्यूड ही रखा है. उन्होंने मेकअप में सबसे ज्यादा यूज हाईलाइटर का किया है, जिससे उनका मेकअप बिल्कुल ग्लॉसी- Dewy लग रहा है. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ एलीगेंट स्लिवर ईयर रिंग्स भी कैरी किए हैं और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

हर तस्वीर में नोरा का पोज, उनका स्टाइल, मेकअप और एक्सप्रेशंस हर चीज पिक्चर परफेक्ट है. नोरा की इन तस्वीरों ने फैंस को एक बार फिर से उनका दीवाना बना दिया है. फैंस नोरा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

About Post Author