अनन्या पांडे ने स्ट्रैपलेस टॉप और डैमेज जीन्स पहन सबका खींचा ध्यान, देखे उनका खूबसूरत अंदाज़

अपने स्टाइलिश लुक्स और खूबसूरती से सब को अपना दीवाना बना रही है, चंकी पांडेय की लाड़ली अनन्य पांडेय अपने स्टाइलिश अंदाज़ की वजह से काफी सुर्खियों में रहती है, इस बार भी अनन्य पांडेय अपने का न्यू फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बॉडीकॉन ड्रेस और मिनी स्कर्ट पहन सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खींचा। अपनी फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करते हुए, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्ट्रैपलेस बस्टियर कोर्सेट और रिप्ड हाई राइज जींस पहने हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

अपने बालों को हाई बन में बांधे हुए, अनन्या पांडे लाइट मेकअप लुक में नजर आईं। अनन्या पांडे ने अपने इस लुक को क्रिश्चियन लुबोटिन के मैजेंटा पिंक स्टिलेटोज़ के साथ पेयर किया। अनन्या पांडे ने अपने आउटफिट को मल्टी लेयर्ड गोल्ड एंड सिल्वर नेकलेस और छोटे गोल्ड हूप इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया।

अनन्या पांडे ने अपनी सोशल मीडिया पर फोटो पर कैप्शन दिया, “विश्वास नहीं होता कि गहराइयां के लिए सिर्फ 3 दिन बचे हैं।” सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

About Post Author