“मध्य प्रदेश बीजेपी यूनिट देश का सबसे अच्छा संगठन”, इंदौर में बोले अमित शाह

KNEWS DESK- भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के संगठन का केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कायल हैं और उन्होंने राज्य के संगठन को देश का सबसे अच्छा संगठन बताया है। उन्होंने कहा, इसे बनाने में दिवंगत कुशाभाऊ ठाकरे ने दधीचि की तरह अपनी अस्थियां गला दीं, तो राजमाता राजघराने की मर्यादा लांघकर गांव-गांव और गली-गली घूमीं।

 

शाह ने कहा, ”मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने 2014 और 2019 के चुनाव में बीजेपी की झोली वोटों से भर दी और 15 महीनों को छोड़कर 2003 के बाद से प्रदेश में लगातार बीजेपी की सरकार बनाई. प्रदेश में चार महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं और आज मालवा की धरती से हम अपने चुनाव अभियान की शुरूआत कर रहे हैं. इंदौर के बाद ऐसे ही कार्यकर्ता सम्मेलन पूरे प्रदेश में होंगे.”

“बीजेपी को बताया गरीबों के दिल की धड़कन”

अमित शाह ने कहा, ”आप सभी यहां से यह संकल्प लेकर जाएं कि हम परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे और 2023 में रिकॉर्ड बहुमत से प्रदेश में बीजेपी की सरकार तथा 2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे. 2019 के लोकसभा चुनाव में एक सीट कम रह गई थी, लेकिन इस बार पूरी 29 सीटों पर कमल खिलाएंगे.” उन्‍होंने कहा कि देश में 70 सालों तक कांग्रेस की सरकारें रहीं, लेकिन गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया गया।

शाह ने कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार के समय पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और बेकसूर लोगों को गोली मारकर चले जाते थे. वह सरकार उफ तक नहीं करती थी. आप सभी के वोटों से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी लेकिन पाकिस्तान भूल गया था कि देश में अब सोनिया-मनमोहन की सरकार नहीं है.

उन्‍होंने कहा, आतंकियों ने उरी और पुलवामा में हमारे जवानों पर हमला किया, मोदी सरकार ने 15 दिनों के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके आतंकियों की उनके घर में घुसकर धज्जियां उड़ा दी। कांग्रेस 70 सालों तक धारा 370 को गोदी में रखकर पालती रही। मोदी सरकार ने धारा 370 हटा दी. उस समय कांग्रेस, यूपीए और अन्य दलों ने मिलकर इसका विरोध किया था. क्या ऐसी कांग्रेस को कोई वोट दे सकता है?

About Post Author