सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- “ये लोग काम नहीं करते सिर्फ बोलते”

KNEWS DESK- PM नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा में 10 अगस्त को दिए गए बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमला बोलाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शुक्रवार को CM नीतीश कुमार ने एक बार फिर मोदी पर तंज कसा है। तंज कसते हुए कहा है कि इधर संसद का सदन चल रहा है और आप बाहर घूम रहे हैं। क्या पहले कभी ऐसा होता था?

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि केंद्र सरकार को जब काम करना चाहिए तब काम नहीं करते हैं। जहां घटनाएं हुई हैं वो उन जगहों पर कोई बयान नहीं देते हैं। विपक्ष का अधिकार है। किसी बात को रखना और वो रख रहे हैं लेकिन इस बात को लेकर अब उनको परेशानी हो रही है। कई पार्टियां एकता के लिए एकजुट हो रही हैं। पटना से शुरू हुई विपक्षी दलों की एकता मीटिंग की अब तीसरी बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद यह तय होगा कि आगे क्या और कैसे करना है लेकिन इसे लेकर वो लोग परेशान हो रहे हैं। विपक्षी एकता I.N.D.I.A. के गठबंधन से केंद्र सरकार को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि ये लोग काम नहीं करते हैं। सिर्फ बोलते है CM नीतीश ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में BJP बिहार से साफ हो जाएगी।

विधायकों के जिद करने पर हमने इस पद का संभाला भार- नीतीश

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अपने द्वारा की गई घोषणाओं को पूरा नहीं कर पाए हैं।  इस संर्दभ में अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलता तो यहां का और भी विकास होता है। वर्ष 2005 और  2010 के विधानसभा चुनाव में हमारी सीटें ज्यादा थीं लेकिन 2020 में अपने एजेंट को खड़ा करके हमें हरवाया गया था। उन्होंने कहा कि इस बार हम सीएम नहीं बनना चाहते थे। हमने साफ मना कर दिया था लेकिन विधायकों के जिद करने पर हमने इस पद का भार संभाला है।

About Post Author