मणिपुर में हैवानियत, 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया

KNEWS DESK- मणिपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसको देखकर, सुनकर हर कोई अपने – अपने तरीके से गुस्सा निकाल रहा है। बदलते भारत, टेक्नोलॉजी की तरफ बढ़ते भारत का ये कैसा नजारा देखने को मिल रहा है आपको बता दें कि मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाया गया है। मणिपुर में जिस तरीके की महिलाओं की स्थिति हैं वो काफी ज्यादा भयावह है.औरतों की अस्मिता को मणिपुर में जिस तरीके से तार-तार किया गया क्या वो होना चाहिए था। मणिपुर में हुई इस हैवानियत को देखकर किसी का खून नहीं खौल रहा होगा ?

मणिपुर का वो वीडियो हमारे घटिया समाज का वो चेहरा दिखाता है, जिसके बारे में नॉर्मल आदमी कभी नहीं सोचता होगा। इसे इस देश का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा। जहां पर बेटियां देवी स्वरूप होती थी आज किस तरह से उनके साथ बर्बरता हो रही है।

हिंसा की आग में जल रहे मणिपुर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है। जिसमें पुरुषों का एक समूह दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाते हुए और उनका यौन उत्पीड़न करते हुए दिखाई दे रहे है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद देशभर में लोगों के अंदर आक्रोश है। सोशल मीडिया पर भी कई नेता इस मामले में सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उनपर निशाना साध रहे है और इस मामले में कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। इस पर भी सवाल पूछ रहे है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मामले पर कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का भयानक वीडियो सामने आया है. उन्होंने कहा कि सीएम एन बीरेन सिंह से बात की गई है. मामले में जांच जारी है.

इसके अलावा मामले में कुछ और नेताओं ने भी ट्वीट कर कई सवाल दागे है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मामले में एक ट्वीट किया है।

About Post Author