लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत,सीने में दर्द की वजह से ICU में कराए गए एडमिट

KNEWS DESK… राजद प्रमुख लालू यादव  के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई. सीने में तेज दर्द की वजह से उन्हें पटना के मदीवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल तेज प्रताप यादव ICU में हैं. उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें डॉक्टर उनसे बात करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल आपको बता दें कि वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव बिहार की हसनपुर विधानसभा सीट से राजद विधायक हैं. इससे पहले जब महागठबंधन की सरकार बनी थी तब तेज प्रताप यादव को बिहार का स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था. इससे पहले वह बिहार की महुआ सीट से विधायक चुने गए थे. बता दें कि लालू यादव के दो बेटे और सात बेटियां हैं. तेजस्वी यादव उनके छोटे भाई हैं. तेजस्वी बिहार के डिप्टी सीएम हैं. महागठबंधन की पहली सरकार में भी तेजस्वी यादव को बिहार का डिप्टी सीएम ही बनाया गया था.

अपने बयानों को लेकर बने रहते हैं चर्चा का विषय

गौरबतल हो कि तेज प्रताप यादव ने बीते एक दिन पहले बैठक की थी. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया था कि आज दिनांक 19.07.2023 को अरण्य भवन स्थित सभागार में मेरी अध्यक्षता में बिहार राज्य वेटलैंड्स प्राधिकरण की तीसरी बैठक आयोजित की गई. जिसमें पशु एवं मत्स्य पालन विभाग की प्रधान सचिव श्रीमती एन विजयालक्ष्मी जी शामिल हुई हैं. संसाधन पी एवं वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग की प्रधान सचिव श्रीमती बंदना प्रेयसी सहित विभाग के वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे. साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार राज्य वेटलैंड्स प्राधिकरण के सदस्यों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. बैठक कर वेटलैंड संरक्षण और संवर्धन से संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश दिए, ताकि जलवायु परिवर्तन और जैव विविधता संतुलित रहे. तेज प्रताप यादव अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके बयान अक्सर मीडिया में सुर्खियां बनते रहते हैं.

About Post Author