“संजय सिंह को जान से मारने की कोशिश की जा रही”, AAP का बड़ा बयान

KNEWS DESK- दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार हुए संजय सिंह को लेकर बड़ी जानकारी निकल कर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और ईडी पर संजय सिंह को जान से मारने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आप विधायक दिलीप पांडेय ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान ये आरोप लगाए हैं।

दिलीप पांडेय ने कहा कि “कल (10 अक्टूबर) कोर्ट में संजय सिंह की पेशी के बाद जो सच उजागर हुआ, उससे मोदी और बीजेपी की राजनीति का पर्दाफ़ाश हो गया है. ये साफ़ हो गया कि ईडी बीजेपी के इशारे पर संजय सिंह को मरवाने की कोशिश कर रही है. ये जवाब उनको देना चाहिये कि क्या ऐसा कोई षड्यंत्र रचा जा रहा है कि संजय सिंह की हत्या की जा सकती है.”

“संजय सिंह को अज्ञात जगह पर ले जाने की हो रही कोशिश”

आप नेता ने आगे कहा, “दो बार ईडी की कस्टडी में ऐसा हुआ कि संजय सिंह को अज्ञात जगहों पर ले जाने की कोशिश की गई. जब संजय सिंह ने पूछा कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है और इसकी जानकारी कोर्ट को दी गई है या नहीं तो उनको जवाब दिया गया कि ऊपर से ये कहा गया है.”

दिलीप पांडेय ने सवाल करते हुए कहा, “ईडी के ऊपर कौन व्यक्ति बैठा है, जो ऐसे आदेश दे रहा है। इसका जवाब बीजेपी और ईडी को देना होगा। जब बीजेपी आप सांसदों और विधायकों को ख़रीद नहीं पाई, जेल भेजने के बाद भी उनके हौसलों को पस्त नहीं कर पाई तो अब मरवाने की कोशिश की जा रही है.” इससे पहले आप सांसद संजय सिंह को बीते दिन मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली हाईकोर्ट ने कोचिंग इंस्टीट्यूट्स पर कसा शिकंजा, ये कोचिंग सेंटर होंगे बंद…

About Post Author