हमास से जंग के बीच पीएम मोदी ने बेंजामिन नेतन्याहू से की बात, बोले- मुश्किल घड़ी में हम हैं साथ

KNEWS DESK- हमास के किए गए रॉकेट हमले के बाद जारी जंग के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर मंगलवार (10 अक्टूबर) को बात की। पीएम मोदी ने बताया कि नेतन्याहू ने फोन कहा था और मैनें इस दौरान उनसे कहा कि मुश्किल समय में हम आपके साथ हैं।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के जरिए ये जानकारी दी है। पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा, “मैं प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बातचीत की।  उनके फोन कॉल और मौजूदा हालात पर अपडेट देने के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस कठिन समय में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं।”

पीएम मोदी ने फलस्तीन के चरमपंथी संगठन हमास के शनिवार (7 अक्टूबर) को इजरायल पर किए गए रॉकेट हमले को पहले भी आतंकी हमला करार दिया था. उन्होंने एक्स पर शनिवार को लिखा था, ”इजरायल में हुए आतंकी हमले की खबर से स्तब्ध हूं. हमारी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ हैं.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इजरायल में 900 से अधिक लोगों की जान चली गई है. इस बीच हमास की सैन्य शाखा ने धमकी दी है कि जब-जब इजरायल गाजा के नागरिकों को उनके घरों में बिना किसी पूर्व चेतावनी’के निशाना बनाएगा, वह तब-तब एक इजरायली बंधक नागरिक की हत्या करेगा।

ये भी पढ़ें-  केटीएम 390 एडवेंचर से मुकाबला करेगी नई एनफील्ड हिमालयन 452, जानिए खासियत

About Post Author