डेनिम बॉडीसूट और लो वेस्ट प्रिंटेड जॉगर्स में दीपिका पादुकोण ढा रही कहर, क्या आप ने देखी उनकी लेटेस्ट फोटो?

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नयी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत रही है। अपने स्टैलिस ड्रेसिंग सेंस के चलते दीपिका पादुकोण सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की जिसमे वह काफी खूबसूरत दिख रही है।

दीपिका पादुकोण ने इन फोटोज़ में एडिडास एक्स आइवी पार्क कलेक्शन से डेनिम बॉडीसूट और लो वेस्ट प्रिंटेड जॉगर्स में सबका ध्यान खींचा। पद्मावत एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक से फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी, जिसमें उनका अंदाज एक दम अलग था।

इन फोटोज़ में दीपिका पादुकोण ने अपने एडिडास एक्स आइवी पार्क डेनिम बॉडीसूट के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी, जिसे उन्होंने प्रिंटेड डेनिम जॉगर्स के पेयर किया। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं।

दीपिका पादुकोण को स्टाइलिस्ट शालेना नथानी ने तैयार किया था, जिसमें वो वाकई बेहद प्यारी लग रहीं थीं। इन तस्वीरों में जॉगर्स पहनकर दीपिका पादुकोण ने अपने टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया।

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को एक बन में बांधा और स्मोकी मेकअप से फैन्स का चैन चुरा लिया। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

About Post Author