सैमसंग का Samsung Galaxy A Event 2022 हो चुका शुरू, वेबसाइट और यूट्यूब पर लाइव पर कर सकते है स्ट्रीम

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A Event 2022 जो के Samsung कंपनी का इवेंट है, वो शुरू हो गया है। आप इस इवेंट को सैमसंग की वेबसाइट और यूट्यूब पर लाइव-स्ट्रीम के जरिए देख सकते हैं।

सैमसंग ने अपने इवेंट में कहा है कि, Galaxy A33 और Galaxy A53 दोनों की 5G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और कोई भी कंटेंट अपलोड या डाउनलोड करने के लिए बेहद कम समय लेते हैं। Galaxy A33 में 6.4 इंच FHD+ Super AMOLED स्क्रीन दी गई है तो Galaxy A53 में 6.5 इंच FHD+ Super AMOLED स्क्रीन ऑफर की गई है।

मजबूत फ्रेम-

सैमसंग ऑसम सीरीज के A33 और A53 की ड्यूराबिलिटी की बात करें तो इममें IP67 वाटर और डस्ट रेजिस्टैंस फीचर दिया गया है, यदि आपका फोन गिरता है तो इसका मजबूत फ्रेम इसे बचाता है।

5000 mAh बैटरी-

सैमसंग ने अपने इन स्मार्टफोन्स 5000 mAh पावर की बैटरी दी है और दावा गया है कि ये कई दिनों तक चेलगी. इसके अवाला, जो ऐप्स आपने खोले मगर उनका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो अपने आप स्लीप हो जाएंगे।

6.5 इंच डिस्पले-

Samsung Galaxy A53 में 6.5 इंच की स्क्रीन है और ए33 में 6.4 इंच का स्पीकर है. सैमसंग एक लाउड डॉल्बी एटमॉस स्पीकर से जरिए शानदार साउंड का वादा किया गया है. यदि आप घर से बाहर सनलाइट में हैं तो आपको स्क्रीन डल नहीं दिखेगी।

About Post Author