सीतापुर: वोट मांगने को लेकर बीजेपी और सपा प्रत्याशी के समर्थकों में हुई भिड़ंत, लाठी-डंडों के साथ चले धारदार हथियार

सीतापुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव समाप्त हो चुके है, ऐसे में दूसरे चरण के लिए प्रचार जारी है। दूसरे चरण के प्रचार के दौरान प्रत्याशियों के बीच भिड़ंत की भी खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला सीतापुर जिले का है। यहां भाजपा और सपा प्रत्‍याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। हिंसक टकराव में लाठी-डंडों के साथ ही धारदार हथियार से भी एक-दूसरे पर हमले किए गए।

जानकारी के अनुसार, हिंसक झड़प की यह धटना बिसवां कोतवाली इलाके के पिपरी गांव की है, सीतापुर में वोट मांगने को लेकर बीजेपी और सपा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए। यहाँ प्रत्याशियों के समर्थन के दौरान दोनों पक्षों के बीच मार पीट शुरू हो गयी, मामला इतना बढ़ गया की मारपीट के दौरान लाठी-डंडों के साथ ही धारदार हथियार का भी इस्‍तेमाल किया गया। हिंसक टकराव में घायल होगों को CHC में भर्ती कराया गया है. सीतापुर में वोट मांगने को लेकर बीजेपी और सपा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए।

4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल-
मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा कोतवाली पहुंचे और पुलिस को जानकारी देकर कार्रवाई करने की मांग की, इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About Post Author