सीएम योगी और अखिलेश यादव की विधानसभा में हुई मुलाकात, वीडियो में मुस्कुराकर हाथ मिलाते दिखे दोनो नेता

लखनऊ:  योगी आदित्यनाथ और सपा नेता अखिलेश यादव दोनो ही उत्तर प्रदेश की सत्ता के दो प्रमुख दावेदार  थे, जिसमें यूपी की जनता ने योगी आदित्यनाथ  को दोबारा अपना सीएम चुना है, इस बीच दोनो विपक्षी नेताओ के बीच मुलाकात का नजारा को यूपी विधान भवन में देखने को मिला।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नेता विपक्ष अखिलेश यादव सोमवार को यूपी विधान भवन में मिले. दोनों नेताओं ने मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिलाया. अब दोनों नेताओं की मुलाकात का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

विधानसभा में चल रहा विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह-

आज विधानसभा में नए विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह था, जिस दौरान अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ भी सदन में मौजूद थे. चुनाव के नतीजों के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी।

हाथ मिलाते दिखे दोनो नेता-

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मुलाकात का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री योगी और उनके प्रतिद्वंदी अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिला रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आगे बढ़ने से पहले अखिलेश यादव के कंधे को भी थपथपाया।

चुनाव के दौरान हुई थी जमकर निशानेबाजी-

यूपी चुनाव प्रचार के दौरान दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे थे. अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को “बाबा” भी कहा था. जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर तंज कसते हुए ‘बबुआ’ कहा था।

About Post Author