रायबरेली: गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- योगीराज में कोई बाहुबली नहीं बचा, UP में सिर्फ बजरंगबली है

रायबरेली: शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने  रायबरेली में  ऊंचाहार से भाजापा के प्रत्याशी अमरपाल मौर्य के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। गृहमंत्री अमित शाह ने  कांग्रेस को उनके ही गढ़ रायबरेली में जमकर गमला बोला।

उन्होंने कहा कि, मैं तो आज रायबरेली में आया हूं, गांधी परिवार का सीट होता था,  है भी. मुझे बताओ भाजपा शासन आने से पहले कभी बिजली रानी आपके घर में 24 घंटे रही क्या. जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण उसने पूरे यूपी में माफियाओं, दबंगों राज था। हर जिले में एक-एक माफिया मुख्यमंत्री बनकर बैठे थे. गरीबों की जमीन कब्जाते थे और इनको बचाने वाला कोई नहीं था.

उन्होंने कहा कि, मुझे बताओ की ऊंचाहार, रायबरेली में कोई माफिया बचा है क्या. पूरे यूपी में योगी जी ने एक भी बाहुबली नहीं रखा. यूपी में बाहुबली नहीं है तो बजरंगबली है. शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने लम्बे समय तक शासन किया और कहा कि गरीबी हटाएंगे. इन लोगों ने गरीबी को हटाने के स्थान पर गरीबों को ही हटा दिया।

विपक्ष पर साधा निशाना-

उत्तर प्रदेश में इतने वर्षों तक सपा-बसपा-कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर वोट लिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा देश में कोई प्रधानमंत्री ऐसे नहीं हुए जिन्होंने गरीबों का भला किया हो. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर योजना का लाभ देने में किसी के साथ भी कोई भेदभाव नहीं किया है।

सभी को सरकारी योजना का पूरा लाभ मिल रहा है। अमित शाह ने कहा किकई साल से प्रदेश में सपा-बसपा, बसपा-सपा ये बुआ भतीजा की सरकारें चली. जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण इसके अलावा उन्होंने कोई काम नहीं किया।

About Post Author