राजास्थान: जिलाप्रभारी मंत्री गोविंद राम मेघवाल पहुंछे हनुमानगढ़, कलेक्ट्रेट सभागार में सभी विभागों के अधिकारों के साथ की बैठक

खबर हनुमानगढ़ से हैं जहां आपदा प्रबंधन, सांख्यिकी, प्रशासनिक सुधार और समन्वय तथा जिला प्रभारी मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में सभी विभागों की समीक्षा बैठक ली।

बैठक में जिला प्रभारी मंत्री ने कहा कि बिजली, पानी और आपदा प्रबंधन को लेकर मुख्यमंत्री जल्द ही जयपुर में बैठक लेंगे। इस बैठक में जिले के बिजली, पानी और पशु चारे से संबंधित मुद्दे भी रखे जाएंगे।

ताकि जिले के लोगों को अधिकतम राहत दी जा सके, साथ ही जिले के किसानों के लिए अधिकतम डिग्गियां व सोलर पंप भी स्वीकृत करवाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

मंत्री मेघवाल ने कहा कि वर्तमान सरकार पेयजल के लिए जोधपुर से पाली के लिए ट्रेन चला रही है, जिले में कहीं भी पेयजल की समस्या है तो उसका समाधान किया जाएगा।

प्रभारी मंत्री ने विभिन्न विभागों की योजनाओं की समीक्षा करते हुए सरकारी योजनाओं का अधिकतम लाभ आमजन को प्रदान करने हेतु निर्देशित किया।

प्रभारी मंत्री ने बैठक में अधिकारियों को पूरी तैयारी के साथ आने हेतु निर्देशित करते हुए कहा कि, अधिकारी और कर्मचारी पूरी जिम्मेदारी से कार्य करे, अगर कोई लापरवाही बरतता है तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

About Post Author