यूपी चुनाव 2022: AIMIM प्रमुख ओवैसी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- हमारी सरकार बनी तो बनेगा अल्पसंख्यक मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावों के लिए पार्टीयों का प्रचान जारी है। इस क्रम में को उतरौला नगर के बरदही बाजार मैदान में AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होने कहा, प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो अल्पसंख्यक मुख्यमंत्री बनेगा। साथ ही दो उपमुख्यमंत्री भी बनाए जाएंगे। कुछ पार्टियां हमें भाजपा की बी टीम बताते हैं।

उनसे यह पूछना चाहता हूं कि 2017 में मेरी पार्टी ने प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ा तो भाजपा भारी बहुमत से कैसे जीत गई। मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर वोट लेने वाले लोगों ने मुस्लिम कौम की बेहतरी के लिए क्या किया है यह बात जग जाहिर है।

उनहोंने कहा कि, मुस्लिम वोटों का बंटवारा सपा, बसपा व कांग्रेस में होने के कारण भाजपा सत्ता में आती है। हमारे कौम के ठेकेदार हमारे वोटों का सौदा करते हैं। हमने संविधान के दायरे में रहकर अल्पसंख्यकों, दलितों व पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ी है। विरासत में मिली राजनीति के कारण सपा के अखिलेश यादव व कांग्रेस के राहुल गांधी को राजनीति की जमीनी हकीकत नहीं पता है।

जे.पी नड्डा पर साधा निशाना-

12वीं पास करने के बाद इंटर में प्रवेश लेने वाले केंद्रीय गृहमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी ने छुट्टा जानवरों को खेतों में छोड़ दिया है तो दूसरी तरफ विचित्र व्यक्तित्व वाले गृहमंत्री को मनोरंजन के लिए हमारे बीच भेज दिया है।

प्रधानमंत्री को बताया सबसे बडा झूठा-
प्रधानमंत्री को सबसे बड़ा झूठ बोलने वाला बताते हुए कहा कि एक तोप से सबसे दूर झूठ फेंकने का रिकार्ड मोदी के नाम दर्ज है।

About Post Author