यूपी चुनाव 2022: AAP नेता बोंले- ग्रहमंत्री के बेटा दुबई के शेखों संग करोड़ों कमाएगा और UP का युवा ‘गोबर’ बेचेगा?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते पार्टीयों का आरोप जारी है। आम आदमी पार्टी के नेता राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘गोबर से इनकम’ वाले बयान के बहाने गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि, अमित शाह का बेटा जय शाह दुबई के शेखों के साथ करोड़ों कमाएगा और यूपी का युवा “गोबर” बेचेगा?

बता दे कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्नाव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आवारा पशुओं के विषय पर कहा कि, अब जानवरों के गोबर से भी आपकी आय होगी।

संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना-

संजय सिंह ने एक बयान में कहा, “आपने देखा कि देश के पीएम की नजर में उत्तर प्रदेश के युवाओं की क्या कीमत है? योगी आदित्यनाथ की सरकार की नजरों में यूपी के युवाओं की क्या कीमत है? पीएम मोदी ने 2014 में वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे। इस हिसाब में सात सालों में 14 करोड़ नौकरियां मिल जानी चाहिए थीं और देश से बेरोजगारी की समस्या खत्म हो जाती।”

योगी आदित्यनाथ के वादे किया जिक्र-

आप नेता ने कहा, “उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वादा किया था कि लाखों की संख्या में रोजगार देंगे। आपको लाठियां दी गईं, आपको मुकदमे दिए गए। सुहागन शिक्षामित्र महिलाओं ने सिर मुंडवाकर इस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रयागराज में घरों से निकालकर युवाओं को पीटा गया।”

युवाओं ने बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर ली: संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, “जब युवाओं ने बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर ली, तो पीएम मोदी  कह रहे हैं कि पहले हम पकौड़ा योजना लेकर आए थे, आपको पकौड़ा बेचने की सलाह दी थी और अब गोबर योजना लेकर आए हैं।” संजय सिंह ने कहा कि यूपी के युवाओं को प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी गोबर बेचने लायक समझती है। उन्होंने कहा कि इससे अधिक आपका अपमान नहीं हो सकता है।

About Post Author