यूपी चुनाव 2022: महराजगंज में CM योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- सपा और अन्य विपक्ष नेताओं ने विदेश भागने की कर ली तैयारी

महराजगंज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दो चरण बचे है, जिसके लिए पार्टीयों का प्रचार जारी है। इस क्रम में रविवार को महराजगंज के सिसवां विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने आयोजित चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) को निशाने साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में फिर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर सरकार बनाने के रास्ते पर बढ़ चली है. यह अहसास होते ही सपा सहित अन्य विपक्ष नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है।

कोई ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने की फिराक में है तो कोई नेपाल भागने लिए की तैयारी में है. यह दावा करते मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ और सबका विकास है, जबकि सपा का नारा सबका साथ लेकिन सिर्फ सैफई खानदान का विकास है।

राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर गरीबों की जमीन कब्जा करने वालों के खिलाफ होती रहेगी सख्त कार्रवाई. और देश प्रदेश की सुरक्षा के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा, मुख्यमंत्री ने यह ऐलान भी किया. सिसवां विधानसभा क्षेत्र में बने राजा रत्नसेन इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत सपा और भाजपा सरकार के शासन का फर्क बताते हुए ही।

सपा पर साधा निशाना-

सीएम योगी ने कहा कि, पांच साल पहले लोगों को राज्य में बिजली नहीं मिलती थी. तब बिजली की जाति और मजहब हुआ करता था. तब बिजली आती भी नहीं थी. जबकि भाजपा सरकार के शासन में बिना किसी भेदभाव के सबको बिजली मिल रही है।

सपा शासन में अराजकता का माहौल था- योगी

उन्होंने कहा कि, बीते पांच वर्षों में महराजगंज सहित पूरे प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है. जबकि सपा शासन में अराजकता का माहौल था. अपराधियों और गुंडे गरीबों की जमीन पर कब्जे करते थे. अब गरीबों की जमीन पर कब्जा करने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता।

अब यूपी दंगा मुक्त और भय मुक्त हो चुका है. क्योंकि सपा शासन में सक्रिय अपराधियों तथा माफियाओं ने जो अवैध संपत्ति अर्जित की थी, उसे बुलडोजर ने मिट्टी में मिला दिया है. राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर बुलडोजर राज्य के विकास और माफिया के विनाश का कार्य करता रहेगा।

About Post Author