यूपी चुनाव 2022: बलिया में गृहमंत्री अमित शाह ने सपा पर साधा निशाना, कहा- माफियाओं को जेलों में सिर्फ बीजेपी के राज में रखा जाएगा

UP Assembly Election 2022: यूपी में पांचवें चरण का चुनाव के बाद आगे के चरणों के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी के लिए बलिया में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने चार चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, “4 चरणों के चुनाव में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. भाजपा ने 300 से ज्यादा सीटों के साथ चार चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है. पाचवें, छठे, और सातवें चरण में पूर्वांचल की जनता को इसपर बहुत बड़ी इमारत को बनाने का काम करना है.”

सपा पर जमकर साधा निशाना-
गृहमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान सपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, “पहले उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड, चंबल में तमंचा, कट्टे और छरे की गोलियां बनती थीं. अब वहां तोप के गोले बनाने के कारखाने बन रहे हैं. आज यहां बनने वाले गोलों और मिसाइलों से पाकिस्तान के दिल दहल गए हैं.”

उन्होंने कहा कि, जिन्होंने संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले अपराधियों के केस वापस लिये हैं वे सत्ता में आने के पर माफियाओं के साथ भी ऐसा ही करेंगे. माफियाओं को जेलों में सिर्फ बीजेपी के राज में रखा जाएगा. गृहमंत्री ने कहा कि विपक्ष 70 के दशक ने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था. लेकिन उन्होंने गरीबी दूर करने के बजाय गरीबों को हटाना शुरू कर दिया।

About Post Author