यूपी चुनाव 2022: जौनपुर में बोले PM मोदी, कहा- विजय इसलिए जरूरी क्योंकि विकास के पथ को हम थमने नहीं देंगे

जौनपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि, कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी भी भूल नहीं सकते. ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए. मोदी ने कहा कि परिवारवादी लोग गरीबों के सपने को पूरा नहीं कर सकते!

उन्होंने कहा कि, सरकार चलाने का इन माफियावादियों का तरीका रहा है- यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो. इन्हें कभी आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत नजर नहीं आई। पीएम मोदी ने कहा कि ये समय पूरी दुनिया के लिए आये दिन गंभीर चुनौतियों को लेकर आ रहा है. इसलिए आपका वोट इन चुनौतियों से निपटने के लिए भारत को मजबूत बना रहा है।

भाजपा की विजय है जरूरी- पीएम

उन्होंने कहा कि, ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है।

भाजपा की सरकार बनाना तय- पीएम मोदी

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है. आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है।

About Post Author