यूपी चुनाव में हार के बाद मायावती का बडा बयान, कहा- बीजेपी को हराना है तो मुस्लिम समाज अपनी भूल सुधारे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी में कई बदलाव किये। मंगलवार को मायावती ने कहा कि, बीजेपी को हराना है तो मुस्लिम समाज अपनी भूल सुधारे। सत्ताधारी बीजेपी और समाजवादी पार्टी (सपा) पर विधानसभा चुनाव में मिलीभगत करने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि इन पार्टियों ने हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करके आतंक और डर का माहौल बनाया।

ट्वीट में मायावती ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में सपा और बीजेपी की अंदरूनी मिलीभगत जग-जाहिर है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम कराकर (हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करके) यहां डर और आतंक का माहौल बनाया, जिससे खासकर मुस्लिम समाज गुमराह हुआ और उसने सपा को एकतरफा वोट देने की भारी भूल की. इस भूल को सुधार कर ही बीजेपी को यहां हराना संभव है.’

रविवार को मायावती ने बीजेपी और सपा पर लगाया आरोप-

इससे पहले मायावती ने रविवार को कहा था कि, वह किसी भी पार्टी की ओर से मिले राष्ट्रपति पद के प्रस्ताव को कभी स्वीकार नहीं करेंगी. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस ने उनके समर्थकों को गुमराह करने के लिए यह झूठा प्रचार किया था कि अगर उत्तर प्रदेश विधानसभा में बीजेपी को जीतने दिया गया, तो बहन जी (मायावती) को राष्ट्रपति बनाया जाएगा।

About Post Author