यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की मदद के लिए सोनू सूद ने बढाया हाथ, बोले जहां हैं वहीं रहें, जल्द पहुंचेगी मदद

चंडीगढ़:  कोरोना काल में जब पुरे देश में लोग इधर से उधर भटक रहे थे, उस वक्त मसीहा बनकर सामने आये एक्टर सोनू सूद ने ना जाने कितने परिवारों को उनके घर पहुचाया था अब एक बार फिर यूक्रेन में फसे भारतीयों के लिए आगे आये है। एक्टर सोनू सूद  की संस्था सूद चैरिटेबल ट्रस्ट ने यूक्रेन की भारतीय एंबेसी से संपर्क कायम करके भारतीय छात्रों की मदद की पहल शुरू कर दी है।

सोनू सूद ने एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूक्रेन में फंसे पंजाब सहित सभी भारतीय छात्रों से सोनू सूद ने अपील की है कि वे युद्ध स्थल के आस-पास जहां हैं, वहीं रहें, ताकि उन्हें सुरक्षित निकाला जा सके। सोनू सूद का कहना है कि यदि छात्र एक ही जगह रहते हैं, तो भारतीय एंबेसी को उनसे संपर्क करने में आसानी होगी, सोनू सूद ने छात्रों को संदेश दिया है कि भारतीय एबेंसी छात्रों का डाटा लेकर उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि,. यूक्रेन से लौटे कई छात्रों ने बताया कि कैसे युद्ध के हालात के बीच सोनू और उनकी टीम ने छात्रों की मदद की. सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यूक्रेन में हमारे स्टूडेंट्स के लिए काफी मुश्किल समय और शायद अब तक का मेरा सबसे मुश्किल असाइनमेंट है.’

About Post Author