महाराष्ट्र: वर्धा में हुये दर्दनाक सड़क हादसे में विधायकपुत्र सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत

ड्राइवर ने खोया कंट्रोल

वर्धा- राज्य में होने वाले एक सड़क हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, इस वीभत्स हादसे में सात छात्रों की दर्दनाक मौत हो गयी।  सूत्रों से मिली खबर  के मुताबिक  यह हादसा देर रात उस वक्त हुआ जब ये छात्र अपने दोस्त के घर यवतमाल से वर्धा वापस आ रहे थे। घटना सोमवार की रात 11.30 की है, लेकिन छात्रों की कार की रफ्तार तेज थी और ड्राइवर के नियंत्रण होने की वजह से सेलसुरा गांव के पास यह हादसा हुआ। जहां गांव के पास नदी के पुल से कार अचानक नीचे गिर गयी, जिसकी वजह से छात्रों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है, सभी मृतक छात्र वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं। इन मृत छात्रों में बीजेपी विधायक विजय रहांगदले का बेटा भी शामिल है। हादसे में मरने वाले छह छात्र देश के विभिन्न राज्यों के हैं जो वर्धा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे। हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने छात्रों को अस्पताल ले गये लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। उधऱ घटना के बाद से मृत छात्रों के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

कार हादसे की घटना की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री मोदी ने मृत छात्रों के परिजनों को शोक संवेदनायें व्यक्त की हैं, व प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार मुआवजा देने की घोषणा की है। 

उन्होने अपने ट्वीट में कहा कि.. Pained by the loss of lives due to an accident near  in Maharashtra. In this hour of sadness, my thoughts are with those who have lost their loved ones. I pray that those injured are able to recover soon.

About Post Author