बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का सपा सु्प्रीमों अखिलेश पर निशाना, कहा जिसे जिन्ना से प्यार, उसे पाकिस्तान से कैसा इनकार

बीजेपी प्रवक्ता ने जमकर हमला बोला

लखनऊ- बीते दिनों प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव द्वारा पाकिस्तान को लेकर दिये गये बयान में जमकर निशाना साधा।   सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक उन्होने अपनी प्रेस कांफ्रेस में कहा कि जो जिन्ना से प्रेम करे वो पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है।  उन्होने कहा कि अखिलेश को अपने बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिये। उन्होने कहा कि अखिलेश यादव व्हाटसप से टिकट बांट रहे हैं, उन्हें ओपिनियन पोल खराब लग रहे हैं, वे ओपिनियन पोल से डर गये हैं। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने बीते दिनों दिये एक बयान में पाकिस्तान को भारत का दुश्मन नहीं बताया था।

बोले संबित 10 मार्च को बनेगी बीजेपी की सरकार

संबित पात्रा ने कहा ने प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान को दुखद बताते हुये चुनौती भऱे अंदाज में कहा कि नैतिकता है तो अपने टिकट दिये गये प्रत्याशियों की नई  सूची जारी करें,  उन्होने कहा कि सपा ने गुंडे और बदमाशों को टिकट दिया है। उन्होने कहा कि अगर याकूब

कहा- अगर अखिलेश में नैतिकता है तो लिस्ट जारी करें। सपा ने गुंडे और बदमाशों को टिकट दिया है। याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते। आज यूपी योगी-मोदी के नेतृत्व में सबसे सुरक्षित प्रदेश है। 2017 के बाद यूपी में विकास हुआ है। यूपी की आर्थिक स्थिति बदली है। 50 से ज्यादा योजनाओं में यूपी आगे है।

About Post Author