बीजेपी और AIMIM के बीच छुपा हुआ गठबंधन है, ये दोनों एक दूसरे से मिले हुए हैं- सांसद संजय राउत

मुंबई: अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले शिव सेना सांसद संजय राउत ने बार फिर अपने बयान से कटाक्ष मारा है। AIMIM सांसद इम्तियाज़ जलील के कांग्रेस के साथ गठबंधन के प्रस्ताव में संजय राउत ने कहा, “बीजेपी और AIMIM के बीच छुपा हुआ गठबंधन है. ये दोनों एक दूसरे से मिले हुए हैं. AIMIM बीजेपी की B टीम है. AIMIM के प्रस्ताव को हम ठुकराते हैं. महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार है और इसमें चौथा कोई नहीं आएगा।

बता दे की, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज़ जलील ने प्रस्ताव दिया था, जिसमें जलील ने कहा था कि, उनकी पार्टी BJP की ‘बी टीम’ नहीं है और NCP-कांग्रेस के गठबंधन में शामिल होने को तैयार है। इससे पहले AIMIM के सांसद इम्तियाज़ जलील ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेश टोपे से मुलाकात की थी और कहा था कि, उनकी पार्टी एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन करने को तैयार है. चुनावों में कांग्रेस और एनसीपी का वोट काटने के मुद्दे पर इम्तियाज़ जलील ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी को गठबंधन का प्रस्ताव दिया है, ताकि यह साफ हो जाए कि कौन किसके साथ है?

AIMIM की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख हैं जलील-
जलील, जो AIMIM की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख हैं, ने शुक्रवार रात संवाददाताओं से कहा, “एक बीमारी के कारण मेरी मां की मौत के कुछ दिनों बाद मंत्री टोपे ने शुक्रवार को मुझसे मुलाकात की थी. यह हमेशा आरोप लगाया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी हमारी वजह से जीतती है (AIMIM- मुस्लिम वोटों के बंटवारे के कारण). इस आरोप को गलत साबित करने के लिए मैंने टोपे को प्रस्ताव दिया कि हम गठबंधन के लिए तैयार हैं।

About Post Author