बढ़ती महंगाई पर संजय राउत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-“अच्छे दिन, नागरिकों के खातों में 15 लाख रुपये सब अप्रैल फूल के कुछ नहीं”

देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के लगातार हो रहे  कीमतों में उछान को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि, सरकार ने इतने सालों तक आम आदमी को बेवकूफ बनाया है। राउत ने कहा कि, सरकार का ‘अच्छे दिन’ का वादा ‘अप्रैल फूल’ के मजाक से ज्यादा कुछ भी नहीं था।

राउत ने कहा कि, सरकार बीते सात सालों से लोगों को बेवकूफ बना रही है। शिवसेना नेता ने कहा कि, अब इसे कल्याण के लिए काम करना चाहिए, क्योंकि यह आम आदमी के लिए ‘जीने और मरने’ की स्थिति है। खास बात है कि 1 अप्रैल को अप्रैल फूल डे के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन लोग आपस में मजाक करते हैं।

‘अच्छे दिन, नागरिकों के खातों sमें 15 लाख रुपये सब चुटकुले है- संजय राउत

राउत ने कहा, ‘अच्छे दिन, नागरिकों के खातों में 15 लाख रुपये जमा करने, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत में मिलाने और रोजगार देने का वादा अप्रैल फूल चुटकुलों के अलावा कुछ भी नहीं है।’ उन्होंने कहा कि सरकार को झूठ बोलना बंद करना चाहिए और लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहिए।

बदले की राजनीति करती है बीजेपी- राउत

राउत ने भाजपा पर बदले की राजनीति करने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘यह कहना कि हम प्रतिशोध की राजनीति में नहीं है भी अप्रैल फूल सीरीज का हिस्सा है, जो देश में बीते कुछ सालों से चली आ रही है।’ उन्होंने कहा कि हाल ही में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि शासक हमेशा आम आदमी को बेवकूफ बनाते हैं।

About Post Author