पुजारी बजरंग के रेप की धमकी वाले वीडियो पर शशि थरूर ने जताई नाराज़गी, कहा- जो लोग ऐसी धमकी दे रहे हैं वो हिंदू नहीं हो सकता

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के पुजारी बजरंग मुनि दास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह खुलेआम मुस्लिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी दे रहे है। इस वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने नाराज़गी जताई है। उन्होंने कहा है कि, जो लोग ऐसी धमकी दे रहे हैं वो हिंदू नहीं हो सकता।

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक हिंदू होने के नाते मैं मुस्लिम मित्रों से पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि इस तरह के ठग मेरे विश्वास का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं. हिंदुओं का विशाल समुह ऐसे तत्वों को अस्वीकार करता है. वे हमारे लिए या हिंदुओं के लिए कहीं भी नहीं बोलते हैं. बल्कि वो खुद के लिए बोलते हैं.’

क्या है मामला-
वीडियो में प्रधान पुजारी बजरंग मुनि दास को पुलिस की मौजूदगी में मुस्लिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी देते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर हमारी बेटियों को परेशान किया जाएगा तो उनकी बेटियां भी सुरक्षित नहीं रहेंगी।

खास बात ये है कि, इस वीडियो में मंहत के बगल में एक पुलिसवाला भी देखा जा सकता है. महंत द्वारा रेप की धमकी दिए जाने पर आसपास की महिलाओं और बच्चों ने ताली बजाई. हालांकि न्यूज़ 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

About Post Author