पति राज कुन्द्रा के लिये मन्नत माँगने, माँ वैष्णव देवी पहुँची शिल्पा !शेट्टी

 

माँ वैष्णवी के दरबार पहुँची शिल्पा

अक्सर जब मनुष्य अपनी गलतियों की वजह से बुरी परिस्थियों से घिर जाता है, तब उसे ईश्वर की याद आती है और वो ईश्वर की शरण में जाता है। ऐसा ही आजकल देखने को मिल रहा है, वॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ। निश्चित रूप से पति राज कुन्द्रा के पोर्न रैकेट में नाम आने व जेल जाने के बाद उन्हें पति की रिहाई की चिन्ता सता होगी! ऐसा कहा जा रहा है कि अब पति राज कुन्द्रा की रिहाई की अरदास लेकर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी माँ वैष्णवी के दरबार पहुँचीं हैं। माँ वैष्णव देवी दरबार पहुँच कर शिल्पा ने माँ वैष्णवी के दर्शन किये व मन्नत माँगी।

बोलीं शिल्पा जैसी माँ की इच्छा!

वायरल फोटो, वीडियो के मुताबिक माँ वैष्णवी के दरबार में उनके दर्शन करने पहुँची शिल्पा शेट्टी अपने परिवार सहित माँ के दरबार पहुँची थीं, कटरा पहुँचने के बाद वो घोड़े पर सवार होकर माँ वैष्णवी के दर्शन करने पहुँच गयीं, इस दौरान उन्होने जय माता दी का नारा भी लगाया। वॉलीवुड अभिनेत्री की यात्रा को देखते हुये उनकी सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात ऱखा गया। भारी पुलिस सुऱक्षा से घिरीं शिल्पा से जब मीडिया बन्धुओं ने पति राज को लेकर सवाल किया तो उन्होने माँ वैष्णवी की शरण में होने की बात कहते हुये कहा कि जैसी माँ की इच्छा! उन्होने कहा कि मैं माँ के दर्शन करके काफी खुश हूँ।

पति राज के खिलाफ दाखिल है 1500 पन्नों की चार्जशीट

पोर्न रैकेट चलाने व उन्हें पोर्न साइट पर अपलोड करने के मामले में अभी कुछ दिनों पहले मुबंई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये बिजनेस मैन राजकुन्द्रा के खिलाफ मुबंई पुलिस ने हॉल ही में 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। राज कुन्द्रा फिलहाल जेल में ही हैं, और पति से विवाद की खबरों के बीच पत्नी शिल्पा का ईश्वर की ओर जाना निश्चित रूप से उनकी रिहाई के लिये माँगी जा रही मन्नत के एक कदम के रूप में देखा जा रहा है।

About Post Author