पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: आप-भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प, एक युवक घायल

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: पंजाब में फिरोजपुर (शहरी) निर्वाचन क्षेत्र के सीमावर्ती गांव जल्लू की में आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। आप का एक कार्यकर्ता सुरजीत सिंह मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा-पीएलसी-शिअद (संयुक्त) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। पिछले साल कांग्रेस छोड़ने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) बनाई, जिसने बीजेपी से हाथ मिलाया है।

पंजाब विधानसभा सीटों के लिए चुनाव लड़ रहे 1,304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज 2.14 करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। पंजाब में एकल चरण के मतदान के लिए मतदान सुबह 8 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे समाप्त होगा।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सीएम पर साधा निशाना-

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि चन्नी वह ‘जादूगर’ नहीं है जो वह होने का दिखावा करता है। कैप्टन ने कहा, “वह सभी ‘चमत्कार’ पंजाब में सिर्फ 3 महीनों में करने का दावा कर रहे हैं, वास्तव में पंजाब के सीएम के रूप में मेरी कड़ी मेहनत है।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों ही बेकार हैं।”

About Post Author