पंजाब चुनाव 2022: CM चन्नी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा-‘अंग्रेज़ो जैसे केजरीवाल दिल्ली वालो को रहे लूट’

चंडीगढ़: रोपड़ प्रशासन से अवैध खनन मामले में क्लीन चिट मिलने पर पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार किया है। सीएम चन्नी ने कहा कि जैसे अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और उनका दिल्ली का परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं. लेकिन पंजाब उन्हें उनकी असली जगह दिखाएगा. जैसे पंजाब ने मुगलों और अंग्रेजों को उनकी हैसियत दिखाई थी।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल को झूठा करार देते हुए कहा कि, AAP वाले जो बोलते हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं होती. वे दुनिया भर के इल्जाम दूसरों पर लगाकर बाद में माफी मांग लेते हैं. लेकिन केजरीवाल ने एक बार भी माफी नहीं मांगी. ये झूठे लोग हैं. झूठ के सहारे सरकार नहीं बनती. अवैध रेत खनन मामले में रोपड़ प्रशासन से क्लीन चिट मिलने पर पंजाब के सीएम चन्नी ने अरविंद केजरीवाल पर इसलिए हमला बोला, क्योंकि राज्यपाल से की गई उनकी ही शिकायत पर सीएम चन्नी के खिलाफ जांच की गई थी।

क्या था मामला-
अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी को गिरफ्तार किया गया है. ईडी ने 18 और 19 जनवरी को की गई छापेमारी में भूपिंदर और उसके साथी संदीप कुमार के पास से 10 करोड़ रुपये नकद और कीमती सामान जब्त करने का दावा किया था। एक स्थानीय अदालत ने भतीजे भूपिंदर सिंह उर्फ हनी को मनी लॉन्ड्री के एक मामले में 11 फरवरी तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था

केंद्रीय जांच एजेंसी ने हनी को तीन फरवरी को यहां गिरफ्तार किया था. इसके बाद वो ईडी की हिरासत में थे. ईडी ने हनी की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने की मांग करते हुए कहा था कि वह अलग-अलग दस्तावेजों को लेकर उससे पूछताछ करना चाहती है।

About Post Author