पंजाब चुनाव 2022: सिद्धू की बेटी राबिया का बड़ा एलान, कहा- ‘जब तक पापा नहीं जीतेंगे, नहीं करूंगी शादी’

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोद सिंह सिद्धू की पति तो पहले से ही राजनीती में है म तो अब सिद्धू की बेटी भी चुनावी मैदान में उतर गयी है। उन्होंने आज चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम मजीठिया पर शब्दिक वार किए। राबिया सिधु ने कहा कि, मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और लोग सब जानते हैं कि किसे वोट डालना है।

राबिया सिद्धू ने कहा कि, उनकी मां ने भावुक होकर पैसे न होने की बात की है, अब वह शादी तब तक नहीं करेंगी जब तक उनके पापा चुनाव नहीं जीतेंगे। राबिया सिद्धू ने कहा कि, किसका-किसके साथ मुकाबला है. ड्रग्स से लोगों को अपने बच्चों को बचाना है या ड्रग्स में संलिप्त करना है. उन्होंने कहा कि उनके पापा सच्चाई के रास्ते पर खड़े हैं तो उनके आगे मुश्किलें आती हैं।

पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार नही बिकेंगे: राबिया
उन्होंने कहा कि, पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार नही बिकेंगे. उन्होंने कहा कि बिक्रम मजीठिया कहीं और से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे, यहीं से क्यों लड़ रहे हैं. दो जगह से चुनाव लड़ रहे है. राबिया ने कहा कि, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि, मजीठिया उनके पापा से राजनीति सीखी हैं. आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है।

About Post Author