पंजाब चुनाव 2022: केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- ‘हमने करा लिए सब सर्वे, CM चन्नी नहीं जीतेंगे एक भी सीट’

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत में काफी गरमा-गर्मी देखें को मिल रही है। हर नेता दुसरो पर आरोप लगते नहीं थक रहे है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दावा किया है कि, पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों चमकौर साहिब और भदौर से चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने दोनों सीटों पर सर्वे कराया. तीन बार सर्वे कराया तो पता चला चन्नी बुरी तरह हार रहे हैं.

जब वह विधायक ही नहीं बनेंगे तो मुख्यमंत्री क्या बनेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू की सीट पर भी सर्वे करा रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि, अकाली दल द्वारा गलत न्यूज फैलाई जा रही है कि अगर हम (AAP) सत्ता में आएं तो 10 साल से पुरानी गाड़ियां बंद की जाएंगी. ऐसा कुछ नहीं है. ये गलत बयान है. बीजेपी को लेकर केजरीवाल ने कहा कि, उन्हें 5 से ज्यादा सीटें नहीं आएंगी।

सीएम फेस भगवंत मान ने चन्नी पर साधा निशाना-
वहीं आप के पंजाब में सीएम फेस भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस एक सर्कस बन गई है. आपस में लड़ाई हो रही है। राजा वड़िंग कह रहे हैं मनप्रीत बादल को हराना है. प्रणीत कौर कांग्रेस की सांसद हैं और बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं. राणा गुरजीत का बेटा कांग्रेस को हरा रहा है. पता ही नहीं चल रहा कौन क्या कर रहा है, जो लोग आपस में लड़ रहे हैं वह काम कर पंजाब को क्या बचाएंगे।

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है. इसके राष्ट्रीय संयोजक से लेकर कार्यकर्ता तक सब एक परिवार की तरह हैं। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की जनता हमारे साथ है. हम उनसे कनेक्शन स्थापित कर रहे हैं. घर-घर तक जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल अब आ गए हैं और 18 तारीख तक पंजाब में प्रचार करेंगे. कांग्रेस के उम्मीदवार स्टार प्रचारक का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन नवजोत सिद्धू प्रचार ही नहीं कर रहे।

About Post Author