CM योगी के निशाने पर सपा और मुसलमान, कहा-‘पहले गाजियाबाद में हज हाउस बनता था, हमारी सरकार ने कैलाश मानसरोवर का भवन बनाया’

गाजियाबाद: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को ग़ाज़ियाबाद का दौरा किया। योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी कार्यक्रम में कहा, पहले गाजियाबाद में हज हाउस बनता था, लेकिन अब हमारी सरकार ने कैलाश मानसरोवर का भवन बनाया। ये बयान दिखाता है कि बीजेपी लगातार वेस्ट यूपी में ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी है।

सीएम योगी का हाल ही में ग़ाज़ियाबाद का उनका ये तीसरा दौरा है. इस दौरान वो बाल्मीकि बस्ती भी गए. मोहन नगर की इस बस्ती में उन्होंने कुछ घरों में जाकर लोगों से बात भी की। इस बस्ती में कोई मुख्यमंत्री पहली बार आया है इसलिए लोगों ने उनका स्वागत तो किया ,लेकिन लोगों ने अपनी तकलीफें भी बताईं।

अखिलेश यादव पर कसा तंज-
अखिलेश यादव के 300 यूनिट फ्री बिजली देने को लेकर तंज कसा। योगी आदित्यनाथ ने कहा, चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती ,जब उनके समय मे बिजली आती नहीं तो बिजली फ्री देने का सवाल नहीं है,उनको पता है हम नहीं जीत रहे हैं,ऐसे में जो वादा करना है कर दो। योगी आदित्यनाथ जब पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तभी कुछ पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय विधायक सुनील शर्मा का विरोध करने पहुंच गए।

गाज़ियाबाद में बीजेपी का इतिहास
पश्चिमी उत्तर प्रदेश का चुनाव बीजेपी के लिए चुनौती बना हुआ है। यही वजह है कि पार्टी के तमाम बड़े नेता इस इलाके के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग़ाज़ियाबाद का दौरा किया। वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के पहले ग़ाज़ियाबाद की 5 विधानसभा सीटों में 4 पर बसपा का कब्ज़ा था. वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ग़ाज़ियाबाद की सभी 5 विधानसभा सीटें जीतीं थीं. लेकिन इस बार राह आसान नहीं है. शायद यही वजह है इसका अंदाज़ा पार्टी को भी है. बीजेपी के तमाम बड़े नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं।

About Post Author