कर्नाटक हिजाब विवाद: सपा नेता रुबीना खान का हिजाब पर बयान, कहा-‘हिजाब पर हाथ डालने वालों के हाथ काट दिए जाएंगे’

अलीगढ़: कर्नाटक में चल रहा हिजाब विविड थमने का नाम नहीं ले रहा है, उल्टा ये मामला अब सियासी रुख लेने लगा है। मामले के बाद प्रियंका गांधी के बयान पर बीजेपी नेता ने विवादित बयान दिया, इसके बाद शनिवार को अलीगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी की नेता रुबीना खान ने भी अपना बयान दिया है, जिससे विवाद बढ़ता दिख रहा है।

रुबीना खान ने अपने बयान में कहा कि, हिजाब पर हाथ डालने वालों के हाथ काट दिए जाएंगे। रुबीना ने यहां कहा, ‘भारत विविधताओं का देश है. यहां माथे का तिलक हो या शरीर पर हिजाब या फिर पगड़ी… सभी का बराबर सम्मान है. हमारी बहन-बेटियों के आत्म सम्मान पर हाथ डालेंगे वह उन्हें झांसी की रानी और रजिया सुल्तान बनने में देर नहीं लगेगी. वह उसका हाथ को काट डालेंगी.’

अलीगढ़ में सपा नेता रुबीना खानम ने हिजाब प्रकरण को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि उन्होंने कहा घूंघट हो या हिजाब. यह सब हमारी भारतीय संस्कृति और परंपराओं का अटूट हिस्सा है. इन पर राजनीति कर विवाद खड़ा करना नीचता की पराकाष्ठा होगी.

रुबीना ने कहा कि, महिलाओं को कमजोर समझने की कतई भूल न करो, इसमें सरकार चाहे किसी भी पार्टी की हो। ऐसे में अगर उनकी बहन-बेटियों के आत्म सम्मान पर हाथ डाला गया तो उनको झांसी की रानी और रजिया सुल्तान बनने में देर नहीं लगेगी। उन्होंने कहा कि, वह बहन-बेटियों के आत्मसम्मान की रक्षा के लिए झांसी की रानी और रजिया सुल्तान बनकर उप उठने वाले हाथ काट डालेंगी।

About Post Author