ओडिशा: युवक ने 5 साल की बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार, अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से लड़ रही बच्ची

पुरी: ओडिशा के पुरी से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है जहां, 5 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तोर पर दुष्कर्म किया गया है। मासूम को गंभीर अवस्था में एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा नाबालिग ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रही है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस ने चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस ने बताया कि, घटना रविवार की है, जिस वक्त ये घटना हुई लड़की घर पर अकेली थी, उन्होंने बताया कि, आरोपी परिवारवालों का परिचित है. कहा जा रहा है कि लड़की को छत पर ले जा कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर बच्ची की मां छत पर गई. लेकिन छत पर पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया. लड़की को पहले पुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के चिकित्सा केंद्र में ट्रांसफर कर दिया गया।

अधीक्षक केवी सिंह ने घटना की दी जानकारी-
अधीक्षक केवी सिंह ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जगतसिंहपुर जिले का रहने वाला है।

About Post Author