अखिलेश के विदेश यात्राओं को विकास से जोड़ते के बयान पर मायावती का तंज, कहा- विकास के लिए सही सोच जरूरी

कल यूपी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने अपनी विदेश यात्राओं को विकास से जोड़ते हुए बयान दिया, इसपर बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को तंज करते हुए कहा कि, समग्र विकास के लिए सही सोच और दृष्टिकोण जरूरी है, जो बिना विदेशी दौरे के भी संभव हैं

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा में नेता विपक्षी दल अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा था कि अगर मैं विदेश नहीं जाता तो देश का सबसे अच्छा एक्सप्रेस-वे नहीं बना पाता और कानपुर को मेट्रो रेल परियोजना नहीं दे पाता।

मायावती ने ट्वीट कर कसा तंज-

मायावती ने बुधवार को किए ट्वीट में कहा, “नवनिर्वाचित उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के अनेक बार विदेश भ्रमण की आड़ में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव का अपने विदेश दौरों को विकास के बहाने उचित ठहराने का प्रयास उनकी उस कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश है जिसका शिकार भाजपा उनको अक्सर बनाती रही है.”

विकास के लिए सही सोच जरूरी: मायावती

मायावती ने कहा, “समग्र विकास के लिए सही सोच और दृष्टिकोण जरूरी है, जो बिना विदेशी दौरे के भी संभव है. ऐसा बसपा सरकार ने ताज एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे आदि के जरिए साबित करके दिखाया है. जिस प्रकार दंगा, हिंसा, अपराध-मुक्ति के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति जरूरी है, उसी तरह विकास के लिए भी संकीर्ण नहीं, सही सोच जरूरी है.”

 

About Post Author