1,140Wh की बैटरी और 260 किलोमीटर रेंज वाली Stromer ST7 ई-बाइक लॉन्च, जानिए फीचर

Auto Desk, Stromer ने Alinghi Red Bull Racing के साथ साझेदारी करके एक ई-बाइक ST7 का एक लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है।कंपनी का कहना है कि यह ई-बाइक की टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटा है। इस पावर के लिए ई-बाइक में 940W इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है। ई-बाइक इसके लिए एक ऐप तैयार किया गया है, जिसके जरिये GPS ट्रैकिंग की सुविधा सपोर्ट करती है। यही नहीं सिंगल चार्ज में 260 किलोमीटर की रेंज दे सकती है.

ई बाइक की केवल 350 यूनिट्स ही उपलब्ध करायी जाएगी, जिसके कई सरे साइज़ होंगे साथ ही 10 साल की वारंटी और गुडीज के रूप में ग्राहकों को ARBR (Alinghi Red Bull Racing) लोगो से लैस एक लेदर बैग दिया जायेगा |

ई-बाइक के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये ,तो Stromer ST7 ARBR में रियर-व्हील 940W इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है, जो स्पोर्ट मोड में 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। ई-बाइक में 1,140Wh की बैटरी मिलती है, जो एक बार चार्ज करने पर 260 km तक की रेंज देने का दावा करती है।


.

Stormer का कहना है कि ST7 ARBR लिमिटेड एडिशन ई-बाइक पहली S-Pedelec है, जिसमें Pinton Smart Shift C1.12i सिस्टम फिट किया गया है। यह एक इलेक्ट्रॉनिक शिफ्टिंग सिस्टम है, जो स्पोर्ट्स कारों में पैडल शिफ्टर्स के समान काम करता है। ई-बाइक में गेट्स कार्बन बेल्ट ड्राइव भी है, जो रखरखाव के झंझट और लागत को कम रखने में मदद करता है साथ ही बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। इसमें 27.5-इंच के टायर मिलते हैं और फ्रंट और बैक में क्रमश: हेडलाइट और टेल लाइट फिट की गई है।


कस्टमाइजेशन के आधार पर ई-बाइक की कीमत करीब 11.50 लाख से 12.30 लाख रुपये के बीच होगी।

About Post Author