BOAT अल्टिमा कॉल स्मार्टवॉच लॉन्च,1699 कीमत में दमदार फीचर

Tech Desk, boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Call को  बहुत ही कम दाम में लॉन्च कर दिया है। बोट की नई वॉच में कई फीचर्स है | वॉच में  ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमता के साथ आने वाली स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की HD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले है। Ultima Call में स्लीक और स्क्वाअर डायल डिजाइन दिया है, जिसमें यूजर्स को सिलिकॉन और मैटेलिक स्ट्रैप्स का ऑप्शन मिलता है।इस वॉच में 100 से ज्यादा कस्टमाइज वॉच फैस दिए गए हैं.और यह सब बोट ने ग्राहकों के लिए बहुत ही कम दाम मात्र 1699 में नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Call को लॉन्च किया है |

हेल्थ फीचर्स के लिहाज से इस फोन में हार्ट रेट और SpO2 ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह वॉच 700 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट करती है, जिससे फिटनेस लवर्स अपनी परफॉर्मेंस को मॉनिटर करने के लिए एक्टिविटीज का चयन कर सकते हैं।बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करके  7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकती है, वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह वॉच 2 दिनों तक चल सकती है। वॉच के बाकी  फीचर्स की बात करें तो बोट की यह स्मार्टवॉच कैमरा कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, म्यूजिक कंट्रोल, वैदर अपडेट्स, अलार्म काउंटडाउन, स्टॉप वॉच, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और फाइंड माय फोन फंक्शन का सपोर्ट करती है।

वॉच की बिक्री अमेज़न पर 19 जून से 12 बजे शुरू हो जाएगी वॉच ब्लैक ,ब्लू ,पिंक और सिल्वर जैसे 4 कलर में खरीद सकते है यही नही बोट में IP68 की रेटिंग डी गयी है जो वॉच को  रोज के इस्तेमाल में  धुल मिटटी से बचाती है और कैमरा कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, म्यूजिक कंट्रोल, वैदर अपडेट्स, अलार्म काउंटडाउन, स्टॉप वॉच, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और फाइंड माय फोन फंक्शन का सपोर्ट करती है।

About Post Author