50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Oppo A38, जानिये विस्तार में

KNEWS DESK :- स्मार्टफोन कंपनियां टाइम तो टाइम अपने फोन बिक्री के लिए पेश करती रहती है| आज के टाइम में स्मार्टफोन की बिक्री तेजी से बढ़ रही है | बिक्री बढ़ने के साथ-साथ स्मार्टफोन के फीचर्स भी बढ़ रहे हैं| चाइनीस कंपनी oppo जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए अपना नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने का प्लान कर रही है| जल्द ही यह भारत और अन्य एशियाई देशों में आने की उम्मीद है। हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार में बताएंगे|

 

 Oppo A38 

स्मार्टफोन कंपनी oppo अपना नया फोन Oppo A38 को जदल ही मार्केट में बिक्री के लिए पेश करने का प्लान कर रही हैं| क्योंकि यह स्मार्टफोन पहले ही टीडीआरए, एसआईआरआईएम, एनबीटीसी और जीसीएफ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आ चुका है। नई रिपोर्ट्स से स्मार्टफोन के रेंडर, स्पेसिफिकेशंस और कीमत का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Oppo A38  के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं|

Oppo A38 की कीमत 

Appuals की रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo A38 फोन के 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत यूरोपीय मार्केट में EUR 159 (लगभग 14,187 रुपये) होगी। यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में  पेश किया जायेगा| उम्मीद है कि आगामी महीने में यह यूरोपीय बाजार में लॉन्च हो सकता है इसके साथ ही  यह भारत और अन्य एशियाई देशों में जल्द ही पेश किये जाने की उम्मीद है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.56 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दी जाएगी, इसका रेजोल्यूशन 1612×720 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले 16.7 मिलियन कलर्स का सपोर्ट करती है। यह फोन ऑक्टा कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का सपोर्ट करेगा। स्टोरेज के लिए फोन में 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इसके फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सलका सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।साथ ही इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ डस्ट और पानी से सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल नेनो सिम कार्ड स्लॉट, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और वाईफाई 5 दिया गया है।

 

About Post Author