KTM ने 250 और 400 सीसी में लॉन्च की दो नई बाइक्स, जानिए इंजन और फीचर्स की डिटेल

KNEWS DESK – KTM ने भारतीय बाजार में अपनी 250 और 400 सीसी की दो नई बाइक्स को लॉन्च किया है| 250 और 400 सीसी सेगमेंट की बाइक्स को लोग काफी पसंद करते हैं और मार्केट में इस सेगमेंट की बिक्री तेजी से होती है| कंपनियां अपनी-अपनी इस सेगमेंट में बाइक्स बाजार में बिक्री के लिए पेश करती रहती हैं| हम आपको कंपनी की तरफ से 250 और 400 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की बाइक्स के बारे में विस्तार से बताते हैं|

लॉन्च हुई बाइक्स

KTM की ओर से 250 और 400 सीसी में दो नई बाइक्स को लॉन्च किया गया है। कंपनी की ओर से duke  250 और duke 390 की तीसरी जनरेशन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है।  कंपनी ने इनमें कई बदलाव किए गए हैं। जिसके बाद यह बाइक्स पुरानी जनरेशन के मुकाबले काफी बेहतर हो गई हैं।

खूबियां

KTM की ओर से इन दोनों ही बाइक्स को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया है। जिसके साथ ही एल्यूमीनियम का सब-फ्रेम भी दिया गया है। इनमें एलसी4सी इंजन, ज्यादा पावर टू वेट रेशो, बेहतर हैंडलिंग को दिया गया है। KTM390 में एडजस्टेबल सस्पेंशन, लॉन्च कंट्रोल, एमटीसी, राइड मोड्स, कॉर्नरिंग एबीएस को दिया गया है। वहीं KTM duke 250 में क्विकशिफ्टर, राइड बाय वायर को दिया गया है।

फीचर्स

duke 390 में कंपनी की ओर से एलसी4सी 399 सीसी का इंजन दिया है। जिसके साथ सुपर मोटो एबीएस, कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक स्क्रीन, लॉन्च कंट्रोल, पांच इंच की टीएफटी स्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 800 एमएम हाइट की सीट, बड़ा एयरबॉक्स, टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, राइट ऑफ सेट रियर मोनो शॉक जैसे फीचर्स दिए हैं। वहीं duke 250 में भी यही फीचर्स मिलते हैं।

बुकिंग

कंपनी की ओर से ऑनलाइन और ऑफलाइन डीलरशिप के जरिए बुकिंग शुरु कर दी है। इसके साथ ही दोनों ही बाइक्स में इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज कलर को दिया जा रहा है। जबकि 390 में अटलांटिक ब्लू और 250 में सेरेमिक वाइट रंग का आप्शन भी दिया जा रहा है।

About Post Author