KTM Adventure 390 X या BMW G 310 GS इन दोनों एडवेंचर मोटरसाइकिल में कौन-सी है आपके लिए बेस्ट

AUTO DESK, KTM India ने भारत में अपनी 390 एडवेंचर मोटरसाइकिल का काफी किफायती एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस एडवेंचर बाइक की शुरुआती कीमत 2.80 लाख, रखी गई है जो इस बाइक का एक्स-शोरूम प्राइस है| बता दें कि ये कीमत इसके मौजूदा मॉडल से करीब 58 हजार रुपये सस्ती है। लेकिन इसके सामने है  BMW G310 GS तो आज हम देखेगे कि इन दोनों में से कौन सी बाइक आपके लिए है परफेक्ट…

KTM 390 Adventure X Is Affordable Avatar Of ADV Motorcycle: Top 5 Things  About It | Auto News | Zee News

इंजन

बात करें अगर इंजन की तो KTM 390 Adventure X में 373.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 43 bhp और 37 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ राइड-बाय-वायर थ्रॉटल भी मिलता है।

BMW G 310 GS Price - Mileage, Images, Colours | BikeWale

वही दूसरी तरफ BMW G310 GS में 318cc पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 37bhp की अधिकतम पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कागज पर, केटीएम बीएमडब्ल्यू की तुलना में बहुत अधिक शक्तिशाली इंजन से लैस है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो KTM 390 Adventure X में कलर टीएफटी डिस्प्ले, राइडिंग मोड्स, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, बाई-डायरेक्शन क्विक-शिफ्टर और कॉर्नरिंग एबीएस जैसी चीजें नहीं हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी नहीं मिलता है। हालाँकि, केटीएम 390 एडवेंचर एक्स में सुपरमोटो मोड, एलईडी लाइटिंग, 12V चार्जिंग सॉकेट और स्लिपर क्लच के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है।

KTM 390 Adventure X in Pics: See Design, Features and More

और BMW G310 GS जीएस में फुल एलईडी लाइटिंग, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल सिस्टम, नॉन-स्विचेबल डुअल-चैनल एबीएस और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

New BMW Motorrad G 310 GS For Sale | Dick Lovett

About Post Author