युवक ने कपड़े की गुड़िया से रचाई शादी,पिता बनने का दावा,पत्नी को कमजोर बता कर किया अस्पताल में भर्ती!

Knews Desk:इन दिनों किसी के किसी से भी प्यार हो जाता है.कहीं इंसान से तो कही किसी गुड्डे से या गुड्डियां से प्यार हो जाता है.तो कोई इस प्यार में पड़ कर कोई शादी कर लेता है.तो कहीं उनके साथ शादी करने के बाद माता या पिता भी बन जाता है.

प्रेम रस एक ऐसा रस है जिसमें इंसान को कुछ समझ में नहीं आता है.प्रेम में पड़े लोग कुछ नहीं देखते.लेकिन अब बहुत कुछ बदल गया है.लोग आधुनिक दुनिया में आधुनिक प्यार करने में लग गए है.तो लेस्बियन और गे शादी की शुरुआत कर दी.तो कोई कपड़ो की गुड्डों से शादी करते बाप बन जाता है.

कोलंबिया के बोगोटा में रहने वाले क्रिस्टियन सुर्खियों में आय़ा जब उसने बताया कि  उसकी पत्नी बीमार है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. क्रिस्टियन ने अपनी पत्नी का नाम नतालया रखा है. दोनों ने शादी के बाद अपने तीन डॉल बेबी को जन्म भी दिया है. लेकिन अब उनके रिश्ते में एक नया अपडेट आया है. क्रिस्टियन का कहना है कि बच्चों के पैदा होने से नतालया कमजोर हो गई है. इसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

शख्स ने अपनी पत्नी का हेल्थ के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट किया.उसने बताया कि पिछले कुछ समय से नतालया की तबियत लगातार खराब रह रही है. इस कारण उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा. उसके सिर में तेज दर्द हो रहा है और वो बेहोश भी हो गई थी. इसके बाद तुरंत क्रिस्टियन ने एम्बुलेंस को कॉल किया और कहा कि मेरी पत्नी को बचा लो. वो मेरे बच्चों की मां है. मेरी जिंदगी है और मेरा सबकुछ है.

वहीं शख्स ने पत्नी के हालात नाजुक देखते हुए उसने अस्पताल में फोन किया,इसके बाद डॉक्टर्स ने तुरंत एम्बुलेंस भेजा गया.वहीं डॉक्टर्स ने उसको भर्ती कर लिया.वहीं शख्स ने पत्नी के इलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें देख कर लग रहा हैं कि मौजूद डॉक्टर्स अपनी हंसी रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं वीडियो वायर ल होने के बाद कई यूजर्स ने य़ुवक को ट्रोल किया.

 

About Post Author