कॉलेज जाने वाले युवाओं की पहली पसंद TVS Apache RTR 160 खरीदे केवल 25 हजार रुपये में

AUTO DESK, कॉलेज जाने वाले युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक काफी पसंद की जाती है तो वैसे इंडिया में इनकी एक लंबी रेंज मार्केट में मौजूद है| इनकी कीमत कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए कम कीमत में आकर्षक डिजाइन और स्पीड वाली बाइक की सूची में जो पहली बाइक आती है वो है TVS Apache RTR 160

अगर आप TVS Apache RTR 160 को बिलकुल नई किसी शो रूम से खरीदने के लिए जाते है तो वो आपको 1.18 लाख रुपये से लेकर 1.25 लाख रुपये तक मिल सकती है| तो आप एक बार इसी लेने से पहले ज़रूर सोचेगे | लेकिन क्या हो अगर ये बाइक आपको सेकंड हैंड मॉडल आधी से कम कीमत पर मिल जाये।

TVS Apache RTR 160 Price - Mileage, Images, Colours | BikeWale

सेकंड हैंड TVS Apache RTR 160 पर मिलने वाला पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मौजूद है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए सेलर की तरफ से 25 हजार रुपये की कीमत रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर कोई ऑफर या डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा।

यूज्ड TVS Apache RTR 160 पर मिलने वाली दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर मिल रही है। यहां अपाचे का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली है। बाइक की कीमत सेलर ने 30 हजार रुपये रखी है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Matt Black TVS Apache RTR 160 4V Spl. Edition Bike at Rs 126925 in Hyderabad

TVS Apache RTR 160 सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली आज की तीसरी किफायती डील BIKES4SALE वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यहां TVS Apache का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है। बाइक की कीमत 45 हजार रुपये रखी गई है जिसे खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

About Post Author