60 लाख के टमाटर बेचने वाले किसान की बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

KNEWS DESK-  आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या में 62 साल के किसान नारेम राजशेखर की निर्मम हत्या कर दी गई। वह पिछले एक सप्ताह में करीब 60 लाख रुपए से अधिक के टमाटर बेचे थे। परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या उसके साथी कारोबारियों ने की है।

आपको बता दें कि किसान नारेम राजशेखर ने अंगालु बाजार में लगभग 70 क्रेट टमाटर पहुंचाना था। मंगलवार की शाम किसान दूध लेने के लिए घर से निकला था लेकिन उसके बाद से किसान का कोई पता नहीं था। परिजन  पहले खुद ही खोजबीन करते रहे। जब उनको  कोई जानकारी नहीं मिली । तब परिजनों ने मामले की सूचना आंध्र प्रदेश पुलिस को दी । बुधवार को मृतक की बाइक और फोन एक सुनसान सड़क पर मिला। कुछ ही दूरी पर नरेम का शव भी मिला।

बता दें कि हत्या मदनपल्ले मंडल के बोडीमालाडाइन गांव के पास की गई थी। पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपियों ने हत्या से पहले मृतक के हाथ पैर बांध दिए थे।

बताया जा रहा है कि किसान ने हाल ही में बाजार में टमाटर बेचकर 30 लाख रुपये कमाए थे। हत्या के तार इसी से जुड़े होने की आशंका है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसान के पास कोई पैसा था या नहीं। पुलिस ने कहा कि वे सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) केशप्पा ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

About Post Author