दिल्ली मेट्रो के ये विडियो हर जगह मचा रहे धमाल…. कभी couple kiss… तो कभी बिकिनी गर्ल

knews desk : दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। किसी में लोग डांस करते दिखते हैं, तो किसी में लड़ाई करते हैं। अभी तक ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिन पर खूब बवाल मचा है।

 

दिल्ली मेट्रो हमेशा ही दिशानिर्देशों में रहती है। लेकिन इसके पीछे की वजह से वो वीडियो होते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ये बातें ऐसी दिखती हैं जो उड़ती हुई दिखाई देती हैं, जो मेट्रो ने लोगों की सुविधा के लिए प्रदान करते हैं। अभी एक लड़की की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वह ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहनकर मेट्रो में डिस्टर्ब होती दिख रही है। लड़की का कहना है कि वो कई महीनों से ऐसा कर रही है। लेकिन यही लोगों को पसंद नहीं आ रही है।

सबसे पहले दिल्ली मेट्रो का हालिया केस जब एक लड़की ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहनकर मेट्रो में ट्रैवल करती दिख रही है. लड़की का कहना है वो कई महीनों से ऐसा कर रही है लड़की का कहना है वो कई महीनों से ऐसा कर रही है.

शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की के अलावा एक और वीडियो पर इस वक्त काफी बवाल मचा हुआ है. इसमें एक कपल गेट के पास खड़े होकर किस करता दिख रहा है. वीडियो किसने रिकॉर्ड किया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस मामले में जहां एक तरफ लोगों का कहना है कि किसी के प्राइवेट मूमेंट को रिकॉर्ड करना गलत है. तो वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर इस तरह की गतिविधि करने से लोगों को बचना चाहिए.

वहीं दिल्ली मेट्रो में पेपर स्प्रे वाला दो महिलाएं का विडियो भी खूब चर्चा में रहा. सोशल मीडिया पर वायरल हुई विडियो के अनुसार, पहले ये महिला आपस में गाली गलोज करती नजर आई. इसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि इनमें से एक महिला दूसरी पर पेपर स्प्रे से हमला करने धमकी दे दी.

इसी के साथ दिल्ली मेट्रो में एक कपल की लड़ाई का विडियो भी समाने आया और इस विडियो में पहले लड़की लड़के को पीटती है वो कुछ देर बाद चांटा भी मार देती है. फिर लड़का भी लड़की को चांटा मारता है. इस झगड़े के दौरान आसपास मौजूद लोग कपल को देख रहे होते हैं. ट्रेन के स्टेशन पर रुकते ही दोनों उससे उतर जाते हैं. वहीं इस वायरल विडियो के कारण दिल्ली मेट्रो खूब चर्चा में रही.

 

About Post Author