छोटी सी दुल्हनिया दिलवा दो मुख्यमंत्री जी !

यूपी, मुजफ्फरनगर जिले में 20 साल के 3 फिट लंबे दिव्यांग ने मुख्यमंत्री से शादी के लिए गुहार लगाई है. साथ ही थाने में जाकर थानाध्यक्ष से प्राथना करते हुए पेंशन बनवाने और शादी की बात रखी. दिव्यांग का कहना है कि कम लंबाई की वजह से उनको कोई लड़की नहीं मिल रही.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद बड़ी ही रोचक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जहां खतौली कोतवाली क्षेत्र के ढाकन चौक निवासी दानिश दिव्यांग शादी की बात करने थाने पहुंच गए. थाने पहुंच कर दानिश ने थानाध्यक्ष से प्राथना करते हुए कहा कि उनकी परेशानियां सुन के सीएम योगी तक पहुंचा दी जाए, प्राथना करते हुए दिव्यांग का कहना है कि कम लंबाई की वजह से न ही उनको कोई नौकरी मिल रही है और न ही शादी करने के लिए लड़की, इसी लिए गुजारिश करता हूं की हमें पेंशन मुहैया कराई जाए और उनके लिए शादी के लिए लड़की की भी तलाश की जाए.

Muzaffarnagar News: 3 फीट के दानिश ने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई

सभासदी का चुनाव लड़ना चाहता है दानिश

जानकारी के मुताबिक दानिश ढाकन चौक पर एक कपड़े की दुकान लगाता है. दानिश चार भाई बहनों में सबसे छोटा है. दानिश की माने तो वह इस बार अपने वार्ड नंबर 9 से सभासदी का चुनाव भी लड़ना चाहता है. उसने मांग की है कि मुझे पैसों की जरूरत है, क्योंकि घर में दिक्कत चल रही है. इस मामले में जब आलाधिकारियों से बात किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली. 3 फुट के इस विकलांग युवक की माने तो उसकी उम्र 20 साल है और लंबाई 3 फ़ीट. उसकी मांग है कि उसे दिव्यांग पेंशन और शादी के लिए एक लड़की चाहिए. उसका कहना है कि अब काम वाम तो होता नहीं, चलना फिरना भी अब बस की बात नहीं है. दानिश ने कहा कि इस बार मैं वार्ड सभासद का चुनाव लडूंगा. मुझे मदद चाहिए. मुझे पैसों की जरूरत है. घर में दिक्कत है. उसने कहा कि पुलिस वालों ने कहा है कि उसकी शादी हो जाएगी.

About Post Author