किसने किया उर्फी जावेद के चेहरे का ये हाल..

मनोरंजन, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर लाइमलाइट  में बनी रहती है उर्फी हर चीज़ से कपडे बना लेती है जी हाँ ये तो अपने देखा ही होगा कभी कॉटन कैंडी कभी प्लास्टिक तो कभी पप्रे से बने ड्रेस वो बना चुकी है हाल ही में जीन्स बने ऑउटफिट में वो नजर आई थी इससे उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था  इस बार उर्फी अपने ऊट पटांग कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि अपनी एक हैरान करने वाली तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है की किसी ने उन्हें जोर का मुक्का मरा है.

किसने किया उर्फी जावेद का ये हाल ?

उर्फी जावेद ने कुछ घंटों पहले ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी दूसरी साइड पर उनकी चोट दिखाई दे रही है। देख सकते हैं कि उनकी आंख के नीचे के हिस्से पर नीला पड़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है- ‘ऐसा लग रहा है ऐसे किसी ने मुझे बुरी तरह पीटा हो!’ फोटो में उर्फी के फेस का हाल देखकर उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। इस किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई में किसी ने उर्फी को हिट किया है।

ये है तस्वीर के पीछे की पूरी कहानी

उर्फी जावेद ने अपनी चोट लगी हुई, जो यह तस्वीर शेयर की है वो आज की नहीं, बल्कि काफी पुरानी है। ये फोटो तब की है जब उर्फी ने अंडर आई फिलर कराया था। अंडर आई फिलर कराते वक्त उन्हें चोट लग गई थी। इससे पहले भी उर्फी कई बार अपने शरीर पर लगे हुए चोट के निशान की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। कई बार तो उनके आउटफिट्स की वजह से भी उनकी बॉडी पर कई चोटें आ चुकी हैं।

About Post Author