कुत्ते जैसा दिखने के लिए एक युवक ने खर्च किए 12 लाख रुपये,सपना था कि वह जानवर बने

केन्यूज डेस्क: इस युवक ने कुत्ता बनने के लिए अभी तक 12 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं.उससे कुत्ता बनने का सोचा.वह कुत्ते की तरह खाता खेलता वीडियो पोस्ट करता है.जो हजारों लोगों को पसंद आ रहा है.

इंसानों के अजीबो-गरीब शौक होते हैं.कई लोगों के शौक तो ऐसे जिनके बारे में सुनकर आप चकरा जाएंगे.जी हां ऐसा ही एक युवक ने का है.जो जानवर बनना चाहता था.उसने कुत्ता बनने के लिए 12 लाख रुपये खर्च कर डाले.जब इस बात की भनक उसके परिवार व उसके साथियों को लगी तो वह हैरान रह गए.युवक घर में कुत्ते की तरह ही हरकत करने लगा.और वह अपना पंसदीदा कुत्ते की नस्ल का कुत्ता बन गया.

पूरा मामला जापान का है.कुत्ता बनने वाले शख्स का नाम टोको है.उन्होंने इस जानवर की तरह दिखने वाले की तरह एक पोशाक बनवाई.और उसी पोशाक पर इतना पैसा खर्चा किया.

वहीं शख्स का कहना है कि उसका बचपन से जानवर बनने का सपना था.और जब मन होता है तो वह कुत्ते का पोशाक बना लेता है.उसका यूट्यूब चैनल है.जिसमें कई ऐसे वीडियो पोस्ट है जिसमें वह कुत्ते की तरह खाता-पिता दिख रहा है.

‘मैं शायद ही इस बारे में कभी अपने दोस्तों को बताता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वो मुझे अजीब समझेंगे. मेरे परिवार और दोस्तों को ये जानकर काफी हैरानी हुई थी कि मै जानवर बन गया हूं.’

वहीं शख्स ने कहा कि कुत्ते की तरह खाना खेलना उसे यह महसूस करता है कि वह एक पेट डॉग है.जो उसे अच्छा लगता है.और किसी भी व्यक्ति को कुत्ते के लिबास में यह कर पाना बिल्कुल अलग है.

 

About Post Author