एक शख्स ने अपनी 9 पत्नियों के साथ चाहता था सोना,इसलिए बनवाया 20बाई 7 का पलंग

Knews Desk :आम आदमी एक शादी करने के बाद परेशान हो जाता है.अगर उससे पूछो तो वह शादी न करने की सलाह देगा.एक ही शादी के बाद लोगों की हालात ढीली हो जाती हैं.कि उसके बाद वह दूसरी शादी करने की हिम्मत नहीं कर पाता.लेकिन ब्राजील के रहने वाले आर्थर के साहस को दाद देनी चाहिए.इस शख्स ने एक नहीं बल्कि नौ शादी की और वह अपनी नौ पत्नियों के साथ सोना चाहता था. ये सारी शादी एक साथ एक ही मंडप पर हुई थी.वैसे तो शख्स की शादी गैरकानूनी थी. मगर यह शादी काफी सुर्खियां बटोरने लगी.

वहीं 9 पत्नियों को शख्स संभाल नहीं पाया.और उसकी तीन पत्नियों ने उससे तालाक ले लिया.तीन पत्नियों के तालाक देने के बाद शख्स ने 51 साल की महिला से शादी कर अपनी पत्नियों की संख्या 6 कर ली.वहीं वह अपनी हर एक पत्नी को बराबर प्यार करता है.इसीलिए शख्स ने चाहा कि वह अपनी सारी पत्नियों के साथ सोए ताकि किसी को यह न लगें कि वह किसी पत्नी को ज्यादा प्यार करता है.जिसकी वजह से शख्स ने अपनी पत्नियों को प्यार देने के लिए एक बड़ा सा बेड बनवा लिया.

वहीं शख्स ने छह पत्नियों के साथ सोने के लिए 20फीट का बेड बनवाया है.ये बेड 20 बाई सात फीट का है,इसे करीब में 82लाख रुपये खर्च किए है.और इस बेड को बनने में केवल 15 महिने लग गए थे.वहीं पलग को मजबूत बनाने के लिए करीब 950 कील लगाई गई हैं ताकि बेड टूटे ना.वहीं शख्स ने बताया कि कई बार उसको पत्नियों के साथ सोफे पर सोना पड़ता था.इसी वजह से उसने इस बेड को बनवाया है.ताकि वह एक साथ एक बेड पर सो सकें.

वहीं शख्स ने इंस्टाग्राम पर करीब 2लाख फॉलोवर्स हैं और वह अपनी हर एक पत्नी का ख्याल रखता है.उसने बताया कि वो हर पत्नी को स्पेशल फील करवाना चाहता है. इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है.वहीं शख्स की पहली पत्नी लियाना ने 2021 में कई शादियों के आइडिया के बारे में सोचा था.इसके बाद उसने चर्च में जाकर 9 महिलाओं के साथ शादी कर ली.वहीं इनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया.मगर कुछ दिन बाद 4 महिलाओं ने शख्स को तालाक दे दिया था.

 

About Post Author