बीजेपी ने दिल्ली के सीएम से पूछा सवाल, क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं?

KNEWS DESK-  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने पूछा क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को किसी पर भी भरोसा नहीं है? क्या वह सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं करते हैं?

बीजेपी ने कसा तंज

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के गुरुवार (2 नवंबर 2023) को ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने तंज कसा। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को किसी पर भी भरोसा नहीं है? क्या वह सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं करते हैं?

संबित पात्रा ने कहा, टीवी के माध्यम से आप लोग देख ही रहे होंगे कि अरविंद केजरीवाल भाग गए हैं। अरविंद केजरीवाल ED के समन से भाग रहे हैं, सच्चाई का सामना करने से भाग रहे हैं। जांच से भागना एक तरह से स्वीकार करना होता है कि हां मैंने गलती की है। ED के सामने, एजेंसी के सामने पेश न होना, एक तरह से डर को दिखाता है, स्वीकृति को दिखाता है कि हां मैंने गलती की है।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि दिल्ली शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल सीधे तौर पर जिम्मेदार है। संबित पात्रा ने कहा, केजरीवाल इस घोटाले के किंग-पिंग  हैं, केजरीवाल ने स्वीकार किया है कि हां, शराब घोटाले में उनका हाथ है। इस नीति में जो बेतहाशा भ्रष्टाचार हुआ है उसमें मैं भी शामिल हूं. वरना उनको डरने की क्या जरूरत थी।

ये भी पढ़ें-     बीच विश्व कप ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, घर लौटे मिचेल मार्श, जानिए कारण

About Post Author